रिलायंस जियो फ्री में दे रहा है 8GB डेटा, जानें कैसे उठाए फायदा

रिलायंस जियो फ्री में दे रहा है 8GB डेटा, जानें कैसे उठाए फायदा


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 30 अक्टूबर ): रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए आॅफर पेश करता रहता है। इसी कड़ी जियो एक बार फिर एक बंपर ऑफर लाॅन्च किया है। कंपनी ने जियो सेलिब्रेशन पैक का ऐलान किया है जिसके तहत मौजूदा प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को 8जीबी डेटा फ्री दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ उठाने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर है। 4 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में हर दिन आपको 2जीबी डेटा फ्री दिया जाएगा।
रिलायंस ने पहली बार सितंबर में यह सेलिब्रेशन पैक लॉन्च किया था, उसी दौरान कंपनी ने अगले महीने इसे दोबारा लॉन्च करने की बात कही थी। अगर आप भी चेक करना चाहते हैं कि यह ऑफर आपके जियो कनेक्शन पर मिला है या नहीं, तो इसके लिए आपको सबसे पहले जियो ऐप ओपन करना होगा। इसके बाद डिस्प्ले के टॉप कॉर्नर पर दिख रहे मेन्यू को सिलेक्ट करना होगा। इस मेन्यू में जाकर माई प्लान सेक्शन में आप चेक कर सकते हैं कि आपका सेलिब्रेशन पैक ऐक्टिव हुआ है या नहीं। इसके अलावा यहा आपको पैक की एक्सपाइरी डेट भी दिखाई देगी।
इसी बीच रिलांयस जियो ने अपना दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर भी लॉन्च किया है, जिसके तहत कंपनी अपनी प्रीपेड रिचार्ज पैक पर 100 पर्सेंट का डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट रिलायंस डिजिटल कूपन के रूप में दिया जाएगा। यह ऑफर 149 रुपये से ज्यादा के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लिए है। इसके अलावा जियो ने एक 1,699 रुपये का स्पेशल प्लान भी लॉन्च किया है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन है। इस पैक में अनलिमिटेड कॉल के साथ हर रोज 1.5जीबी डेटा की सुविधा दी जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post